Little Known Facts About चेहरे पर चमक लाने के लिए क्या खाएं.

Wiki Article



मात्रा: सामान्य तौर पर एक से दो कप ब्रोकली का जूस पीने की सलाह दी जाती है, लेकिन इस संबंध में कोई सटीक प्रमाण उपलब्ध नहीं है। इसलिए, ब्रोकली के जूस का सेवन करने से पहले इसकी ली जाने वाली मात्रा के संबंध में डाइटिशियन या डॉक्टर से सलाह लेनी चाहिए।

रिलेशनशिप मेरिज & सेक्स रिलेशनशिप टिप्स सेक्स एजुकेशन सेक्स बीमारी

गुणकारी हैं इसको शादी से पहले भी हमारे शरीर पर लगाया जाता हैं. अगर आप हल्दी को

अगर आपके चेहरे पर लगातार सूखापन और रूखापन रहता है। तो इसके लिए सबसे सस्ता इलाज या है कि शुद्ध मट्ठा को लेकर चेहरे पर अप्लाई करें। और फिर थोड़ी देर बाद साफ पानी से धो लें। चेहरे का रूखापन गायब हो जाएगा। और चेहरे में चमक आ जाएगी।

इससे हमारी त्वचा में कसावट और चमक भी आती है l

– अब जीभ को इसी मुद्रा में रखते हुए सां अंदर लें।

अगर आपकी नॉर्मल स्किन है तो आप इसे मॉइस्चराइजर की जगह भी इस्तेमाल में ला सकती हैं l

– इसके बाद लंबी गहरी सांसे लें और धीरे-धीरे सांस छोड़े।

आखिर त्वचा की चमक को बढ़ाने के लिए, झाइयों को जड़ से खत्म करने के लिए have a peek at this web-site किन-किन उपाय का प्रयोग उचित ढंग से कर सकते हैं।

‘जब तक पीएम मोदी इस्तीफा नहीं देते मैं करती रहूंगी प्रदर्शन.

स्किन का ग्लो बढ़ाने के लिए कुछ अच्छे फेस स्क्रब

chehre par glow kaise laye आजकल बाजार में मिलने वाले ऐसे कई प्रोडक्ट है जो आपके चेहरे को चमकदार वह जवान बनाने का दावा करते हैं। मगर क्या यह प्रोडक्ट आपके चेहरे के लिए सही है यह तो हम को नहीं पता लेकिन यह जरूर है कि चेहरे पर किसी भी केमिकल का इस्तेमाल करने से उसके फायदे व नुकसान भी दोनों ही होते हैं।

फेस का ग्लो बढ़ाने के लिए हफ्ते में दो से तीन बार इसका इस्तेमाल कर सकते हैं।

अगर आप अपने चेहरे पर निखार वापस लाना चाहते है, वो भी घरेलू नुस्खों के द्वारा तो आज हम इस आर्टिकल की मद्दद से आपको जानकारी देंगे

Report this wiki page